Lawrence Bishnoi’s henchman threatens to kill Congress MLA : जयपुर. लाडनूं से कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा के नाम से जान से मारने की धमकी मिली है. लाडनूं थाने में विधायक भाकर ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 3 अप्रेल की रात करीब 11 बजे एक फोन कॉल आया, उसने खुद को रोहित गोदारा बताया. फोन पर उसे जान से मारने की धमकी दी.

बदमाश ने दो अलग- अलग मोबाइल नंबर से फोन कर धमकी दी और फोन में कहा कि ‘बस इतने में समझ लो, ज्यादा उछलकूद मत करो.’ मामले में तत्काल विधायक ने नागौर एसपी को मामले की जानकारी दी.

इसके बाद शुक्रवार को मामला दर्ज कराया. दरअसल, आनंदपाल एनकाउंटर के बाद राज्य सरकार ने लाडनूं में आनंदपाल की काफी जमीन को अटैच कर लिया था. उसी की 12 बीघा जमीन पर गर्ल्स कॉलेज का निर्माण कार्य भी शुरू हो गया है. निर्माण कार्य शुरू होने के बाद भी विधायक के नजदीकी रिश्तेदार के बाद गैंगस्टर्स ने कॉलेज नहीं बनने के लिए कई बार धमकाया. राजस्थान पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है और फोन नंबर के लोकेशन के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें