Greater Noida: अमेरिका से दिल्ली हार्ट का इलाज कराने आए एक कारोबारी से तंत्र-मंत्र से इलाज के बहाने 2.75 करोड़ रुपये ठगने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने कारोबारी को ग्रेटर नोएडा की एनआरआई सिटी सोसाइटी में 10 महीने बंधक बनाकर रखा और उन्हें बातों में उलझाकर 2.75 करोड़ की रकम अपने 10 से ज्यादा खातों में ट्रांसफर करा ली. अमेरिका में रहने वाली कारोबारी की पत्नी ने सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़ित को मुक्त कराया और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

महिला किरण ने पुलिस को फोन कर बताया कि एनआरआई सिटी सोसाइटी में उनके पति को बंधक बनाकर रखा गया है. बीटा दो कोतवाली पुलिस ने महिला के पति संजय शर्मा को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया. कथित तांत्रिक फैजान निवासी मुरादाबाद, हिमांशु और उसकी पत्नी मोनी निवासी गाजियाबाद और विशाल निवासी गजरौला अमरोहा को गिरफ्तार किया गया. पंजाब के रहने वाले पीड़ित संजय शर्मा परिवार के साथ अमेरिका में रहते हैं. वहां उनका ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है. वह दिल की बीमारी का इलाज कराने के लिए करीब एक साल पहले दिल्ली आए थे.

हमारे गुरू मोहम्मद फैजान के पास है दैविक शक्ति!

किरण शर्मा के पति संजय शर्मा अमृतसर पंजाब के रहने वाले हैं. जो वर्तमान में ग्रेटर नोएडा में स्थित परी चौक के पास एनआरआई सिटी में रहते हैं. संजय शर्मा की मुलाकात हिमांशु और उसकी पत्नी मोना से नोएडा में स्थित गार्डन गैलरिया क्लब में हुई थी. जहां पर संजय शर्मा ने अपनी दिल की बीमारी के बारे में हिमांशु को बताया था. इस पर हिमांशु और उसकी पत्नी मोना ने संजय शर्मा को विश्वास दिलाते हुए कहा कि हमारे गुरुजी मोहम्मद फैजान मुरादाबाद के रहने वाले हैं. उनके पास अनेक दैविक शक्तियां हैं. वह अपने तंत्र मंत्र से आपको ठीक कर देंगे. इस बात पर संजय शर्मा को विश्वास हो गया और कुछ दिन बाद अप्रैल 2022 में हिमांशु, उसकी पत्नी मोना, मोहम्मद फैजान, फैजान की बीवी जोहा समेत विशाल को संजय शर्मा के घर पर ले गए. वहां पर संजय शर्मा को तंत्र मंत्र के नाम पर अपनी बातों में फंसा कर एक कमरे में कैद कर लिया.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें