अपने अतरंगी कपड़े की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस बार अपने बेबाक बोल के कारण चर्चा में हैं. उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को जवाब देते हुए कहा की, रणबीर कपूर की औकात ही क्या है ? उर्फी के इस कमेंट के बाद बी टाउन में जबरदस्त चर्चा का माहौल बना हुआ है. सोशल मीडिया (Social Media) में उनका यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है और लोग यह भी बोल रहे हैं कि आखिर उर्फी ने इतनी बड़ी बात कैसे कह दी.

Read More: Urfi Javed Topless Video : उर्फी जावेद सिर्फ गजरा पहनकर आई कैमरे के सामने, बोल्डनेस अंदाज देख भड़के यूज़र्स, देखें Video

आपको बता दें, रणबीर कपूर ने उर्फी जावेद के फैशन को लेकर एक बयान दिया है. वे उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस की आलोचना करते हुए वे उर्फी के फैशन सेंस को बैड टेस्ट बताते हैं. जिसे सुनते ही उर्फी जावेद गुस्से से लाला हो गई हैं. उर्फी जावेद ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जिसमें वे कहती हैं कि

मुझे दुख हुआ है कि रणबीर कपूर ने ऐसा कहा, लेकिन करीना कपूर ने तारीफ की तब मैंने सोचा की भाड़ में जाए रणबीर कपूर उसकी औकात क्या है.

वहीं उन्होंने कहा की करीना ने जब मेरी तारीफ की तो एक पल के लिए मुझे विश्वास नहीं हुआ. लेकिन जब मैंने खुद वीडियो देखा तो मुझे बहुत खुशी हुई और लगा की हां मैंने अपने लाइफ में कुछ किया है.

Ranbir Singh कर चुके हैं Urfi की तरफ

जहां एक तरफ रणबीर कपूर उर्फी जावेद के फैशन को बैड टेस्ट बोल चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ दीपिका के पति रणवीर सिंह उर्फी के स्टाइल की तारीफ कर चुके हैं और उन्होंने उर्फी को फैशन आइकन बताया है. आपको बताते चलें कि सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) भी उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफ कर चुके हैं.