Akanksha Dubey Case. भोजपुरी अभिनेत्री अकांक्षा दुबे की मां ने बेटी की मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है कि आकांक्षा के मर्डर की जांच सीबीआई से करवाई जाए, क्योंकि उन्हें बनारस पुलिस पर भरोसा नहीं है.

आकांशा दुबे (Akanksha Dubey) की मां का आरोप है कि पुलिस आरोपी समर सिंह से मिली हुई है और वह उसे बचाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि बनारस पुलिस पर भरोसा नहीं है और मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए कहा, “उनसे यही प्रार्थना करती हूं मेरी लड़की के केस में सीबीआई जांच करे और सारनाथ चौकी पर मुझे कोई भरोसा नहीं है. वो सब लोग बिक चुके हैं. वो सब समर सिंह के समर्थन में हैं. मेरी लड़की को मार डाला. सारनाथ चौकी पर मुझे भरोसा नहीं.”

इसे भी पढ़ें – BIG BREAKING: समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, आकांक्षा दुबे केस में आरोपी है भोजपुरी सिंगर

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बहुत से लोग समर सिंह को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा, कल जब समर सिंह कचहरी में पेश होने के लिए आया तो होटल का मैनेजर वहां तैनात हो गया, उसको बचाने के लिए. किस वजह से होटल मैनेजर आया है. पुलिस को यह नहीं दिख रहा है. पुलिस भी उसे बचा रही है, होटल मैनेजर है और उसके आदमी हैं. पुलिस एक आरोपी को ऐसे बचाकर लेकर जा रही है, जिसने एक लड़की को मार डाला. सारनाथ चौकी वाले उसे बचा रहे हैं क्योंकि उन्होंने पैसा खाया है. उसने मेरी हंसती खेलती दुनिया उसने उजाड़ दी और ये लोग उसको बचा रहे हैं.”

इसे भी पढ़ें – Akanksha Dubey Suicide : पुलिस कर रही है समर सिंह से पूछताछ, हुए कई खुलासे, कहा- 25 मार्च की रात को आया था आकांक्षा का आखिरी फोन…

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा, “पहले तो सारनाथ चौकी वाले ही गुनहेगार हैं और ये समर सिंह के आदमी हैं. ये लोग समर सिंह के बिके हुए हैं. इनको किसने जानकारी दी कि वहां होटल लड़की फांसी लगाने वाली है. मां-बाप को खबर नहीं दी और बेटी को लावारिसों की तरह उतार कर ले गए. तो समर सिंह के ही आदमी हैं ना. समर सिंह मेन है. उसको रिमांड में लिया जाए और कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. बहुत मोटी चमड़ी का है और मगरमच्छ के आंसू बहा रहा है उस पर नहीं जाना. 21 तारीख को धमकी दे रहा है इसका भाई संजय सिंह और 24 मार्च को मेरी बेटी की हत्या हो जाती है. पुलिस समर सिंह को पकड़े और मेरी बेटी की हत्या की पूरी जांच पुलिस करे.”

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक