अजय सूर्यवंशी. जशपुर. एक बार फिर लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है. मुख्यमंत्री घोषणा मद सहित अन्य कार्यों में करोड़ों रुपए का बंदरबांट करने के मामले में जांच रिपोर्ट आने के बाद कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने नगर पालिका सीएमओ ज्योत्सना टोप्पो को निलंबित कर दिया है. उनके जगह पर जशपुर के नायब तहसीलदार सुशील कुमार सेन को नगर पालिका सीएमओ का प्रभार दिया गया है.

छग नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग मंत्रालय महानदी भवन नया रायपुर के आदेश पर कलेक्टर रवि मित्तल ने सीएमओ ज्योत्सना टोप्पो के विरुद्ध निलंबन की कार्रवाई की है. बता दें कि बीते माह कलेक्टर जशपुर ने सीएमओ को नोटिस जारी किया था. नोटिस में सीएमओ के विरुद्ध सरकारी योजनाओं के क्रियान्वन में भारी गड़बड़ी और योजनाओं के लिए शासन दारा जारी राशि में हेरफेर के आरोप लगाए गए थे. लल्लूराम डाॅट काम ने भ्रष्टाचार मामले में सबसे पहले खबर दिखाई थी.

इस मामले में हुई थी जांच

आपको बता दें कि जशपुर नगर पालिका में मुख्यमंत्री घोषणा मद सहित अन्य कार्यों में करोड़ों रुपए के बंदरबाट करने के मामले सामने आने पर जांच के लिए उच्च अधिकारियों की समिति गठित की गई थी. कलेक्टर ने नगर पालिका जशपुर की सीएमओ ज्योत्सना टोप्पो को कारण बताओ नोटिस जारी कर तीन दिनों के भीतर जवाब मांगा था. जांच रिपोर्ट के आधार पर जशपुर नगर पालिका सीएमओ ज्योत्सना टोप्पो को निलंबित कर दिया गया है.