प्रतीक चौहान, रायपुर। वॉल्फोर्ट एनक्लेव सोसायटी (Wallfort Enclave Society) से एक बड़ी खबर सामने आई है. Wallfort Enclave में सोसायटी सचिव संतोष गुप्ता ने पड़ोसी महिलाओं के साथ मारपीट और गाली-गलौज की है. ये हम नहीं पीड़िताओं ने सोसायटी सचिव पर आरोप लगाया है. साथ ही मां-बेटी ने इसकी शिकायत टिकारापारा थाने की, लेकिन पुलिस अब तक कार्रवाई नहीं की है, जिससे मां-बेटी न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

कैसे शुरू हुआ विवाद ?

पीड़िता ने बताया कि उनके घर में गेस्ट आए हुए थे, जिससे सोसायटी में कार खड़ी थी, लेकिन कार हटाने को लेकर सोसायटी सचिव ने गार्ड को उनके घर भेजा. गार्ड ने कहा कि कार हटा लीजिए. इसके कुछ देर बार गेस्ट घर से चले गए. फिर मां-बेटी ने गार्ड से पूछा कि गेस्ट आए हुए थे, इतनी जल्दी किसको थी.

जमीन पर गिराकर मारा- Wallfort Enclave

पीड़िता ने बताया कि इतने में सोसायटी सचिव कूद पड़ा. उनसे गाली-गलौज और बदतमीजी करने लगा. इतना ही नहीं सोसायटी सचिव संतोष गुप्ता ने बेटी को जोरदार तमाचा मार दिया. इसके बाद उसकी मां को भी थप्पड़ मारा. इसका वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गया है. मारपीट में महिला जमीन पर गिरती हुई दिख रही है.

पिस्तौल लाइये…इनका काम तमाम करते हैं- आरोपी की पत्नी

पीड़ित मां-बेटी ने बताया कि इतने में सोसायटी सचिव की पत्नी ऊपर के फ्लोर से चप्पल फेंक कर मारी है. वहां से मन नहीं भरा तो वह दौड़कर नीचे आई है. जहां बदतमीजी की. इतना ही नहीं अपने पति से कहती है. आपकी पिस्तौल लाइये…इनका काम तमाम करते हैं…

सोसायटी से CCTV फुटेज को डिलीट

पीड़िता ने बताया कि वॉल्फोर्ट एनक्लेव में सोसायटी सचिव संतोष गुप्ता ने सभी CCTV फुटेज को डिलीट करवा दिया है. इतना ही नहीं किसी को भी गवाही देने से मना किया है. गवाही देने पर ठीक नहीं होने की धमकी दी है, जिससे लोग भी कुछ नहीं कह रहे हैं.

संतोष गुप्ता को जान का खतरा

वहीं इस पूरे मामले में सोसायटी उपाध्यक्ष संतोष गुप्ता ने अपना पक्ष भी रखा है. उन्होंने टिकरापारा थाने में वर्तिका मोदी के खिलाफ शिकायत भी की है और उनसे अपनी जान को खतरा भी बताया है. शिकायत पत्र के मुताबिक पूरा विवाद कार पार्किंग से शुरू हुआ था जो कि, हाथापाई तक पहुंच गया. टिकरापारा थाने में दिए शिकायत पत्र में उन्होंने महिला पर झूठे तरीके से फंसाने का आरोप भी लगाया है.

देखिए मारपीट का VIDEO-

रायपुर वॉल्फोर्ट एनक्लेव
रायपुर वॉल्फोर्ट एनक्लेव

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus