अमृतसर. पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पिछले 24 घंटो में दूसरी बार ड्रोन भारतीय बार्डर पर भेजा गया है.

ड्रोन की आवाज आते ही बी.एस.एफ. के जवानों ने तुरन्त फायरिंग करनी शुरू जिसके बाद ड्रोन वापस चला गया. इस दौरान जवानों ने हेरोइन की खेप को बरामद कर लिया है.

इस संबंध में बी.एस.एफ. के जवानों के अनुसार गत मध्यरात्रि फिरोजपुर सेक्टर में ड्रोन की  हरकत देखी गई. आवाज सुनते ही जवानों ने फायरिंग कर दी जिसके बाद ड्रोन वापस चला गया.

ड्रोन के वापस जाते ही बी.एस.एफ. के जवानों द्वारा सर्च अभियान चलाया गया जिसके बाद अंतरराष्ट्रीय बार्डर के नजदीक खेतों में 2 बड़े पैकेट जब्त किए गए. जब इन्हें खोला गया इसमें 4 छोटे-छोटे पैकेट थे जिनमें हेरोइन थी. जब्त की गई हेरोइन का वजन 4.560 किलो ग्राम है.

गौरतलब है कि गत दिन पंजाब पुलिस ने फाजिल्का में हेरोइन सहित 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने फाजिल्का के गांव वाले इलाके से हेरोइन के 35 पैकेट बरामद हुए जिनका वजन 36.9 किलो था. गिरफ्तार आरोपी राजस्थान से ये नशे की खेप सप्लाई करने के लिए ला रहे थे. इस हेरोइन को ड्रोन के जरिए ही बार्डर पर मंगवाया गया था.