लखनऊ. यूपी एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके साथी गुलाम को गुरुवार को झांसी में एनकाउंट में मार गिराया. इस मामले को लेकर यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने कहा है कि एसटीएफ की टीम पिछले डेढ़ महीने से असद अहमद और गुलाम को ट्रेस कर रही थी. एडीजी ने बताया कि एक बार तो शूटर गुलाम केवल पांच मिनट की देरी से मिस हो गया था, लेकिन इस बार टीम को सफलता मिल गई. टीम ने असद और गुलाम को झांसी में लोकेट कर लिया.

एडीजी ने कहा कि डिप्टी एसपी विमल और नवेंदु इस पूरे ऑपरेशन को लीड कर रहे थे. पुलिस का एसओपी होता है कि अपराधियों को जिंदा पकड़ा जाए. एसटीएफ ने जब इन्हें चैलेंज किया तो इन्होंने फायरिंग कर दी. ये जवाबी कार्रवाई में मारे गए. टीम को उनके पास से फॉरेन मेड हथियार मिले हैं. यह एनकाउंटर झांसी में यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में पांच लाख के इनामी असद और शूटर मोहम्मद गुलाम को ढेर कर दिया गया. दोनों के पास से पुलिस को विदेशी हथियार भी मिला है.

इसे भी पढ़ें – UP BIG BREAKING: माफिया अतीक अहमद के बेटे समेत 2 लोगों का एनकाउंटर, जानिए पुलिस ने कहां किया ढेर…

बता दें कि एक तरफ उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद को आज कोर्ट में पेश किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ यूपी एसटीएफ ने असद और शूटर गुलाम का एनकाउंटर कर दिया. यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने कहा है कि असद और गुलाम दोनों को जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी, लेकिन इन्होंने एसटीएफ की टीम पर फायरिंग की, जिसके बाद एनकाउंटर में मार गिराया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक