न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर (Anuppur) में शादी का झांसा देकर एक महिला से रेप (RAPE) का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला का उसके पति से तलाक हो गया था, आरोपी ने इसी का फायदा उठाया।

UP में एनकाउंटर-MP में सियासत: विवेक तंखा बोले- BJP ना ही इंस्टीट्यूशन के प्रति वफादार और ना ही इन्वेस्टिगेशन के प्रति, उमा भारती बोलीं- पापियों का यही अंत होता है

दरअसल, शहडोल जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली 23 वर्षीय महिला ने अनूपपुर जिले के कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि साल 2021 में इंस्टाग्राम के माध्यम से उसकी दोस्ती अनूपपुर के रहने वाले शुभम सोनी से हुई थी। शुभम ने उसने भरोसा दिलाया कि वह उसके साथ शादी करेगा और शादी का झांसा देकर सान्धा तिराहा के पास के जंगल में ले जाकर पहली बार संबंध बनाया। इसके बाद लगातार वह मुझे मिलने के लिए बुलाता और अलग-अलग जगह ले जाकर मना करने के बावजूद जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था।

MP: संघ के फीडबैक के बाद CM शिवराज ने कल बुलाई मंत्रियों की बैठक, बीजेपी दफ्तर में होगी मीटिंग

शादी करने से किया इनकार

पीड़ित महिला ने बताया कि जब भी वह शादी करने की बात करती थी तो शुभम कहता था कि घर वालों को मना लू फिर शादी करुंगा। लेकिन बाद में उसने फोन उठाना बंद कर दिया और मेरा मोबाइल नंबर ब्लाक कर दिया और मिलने पर शादी करने से साफ इनकार कर दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शुभम के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

‘भाजपा का प्रचार करता है बागेश्वर धाम’: गोविंद सिंह ने लगाए गंभीर आरोप, बीजेपी ने कमलनाथ की तस्वीर शेयर कर किया पलटवार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus