Noida News: नोएडा. ऑन लाईन गेमिंग की लत एक युवक  को अब आत्महत्या करने तक को मजबूर कर दिया. 50 लाख गवाने के बाद आत्महत्या करने वह कंपनी के कार्यालय पर पहुंचा. पूरा मामला नोएडा का है. उक्त युवक रमी में 50 लाख से अधिक की रकम गंवा चुका.

इसके बाद वे नोएडा के सेक्टर-3 में आत्महत्या करने पहुंचा, जिससे हड़कंप मच गया.  जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के हल्द्वानी निवासी 36 वर्षीय हरीश कई वर्षों से दिल्ली ओखला के प्रहलादपुर में रहता है.

 तीन वर्ष पहले उसे ऑनलाइन रमी खेलने का चस्का लगा. नियमों के तहत दांव पर लगे पैसों में 90 प्रतिशत जीतने वाले और 10 प्रतिशत कंपनी को मिलते थे. इस खेल में हरीश कोई बाजी नहीं जीत सका. वेतन से पूर्ति न होने पर उसने चार अलग-अलग बैंकों से 22 लाख रुपये का लोन ले लिया और पूरा पैसा हार गया. हरीश ने कर्ज उतारने के लिए ट्विटर पर एबी पॉजिटिव ब्लड ग्रुप बताकर किडनी बेचने का भी ट्वीट किया.

कंपनी की जांच जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पूरा मामला अब पुलिस तक पहुंच चुका है. अब पुलिस का कहना है कि ऑनलाइन गेमिंग से पैसा हारना एक प्रकार से जुआ है. ट्विटर पर युवक कई आरोप लगा रहा है, जिसकी जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक कंपनी के कार्यालय जाकर पूछताछ की गई. रमी गेम खिलाने के लिए कंपनी वैध है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है.  प्रबंधन से दस्तावेज मांगे गए हैं. अब ये पूरा मामला सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और युवक के पोस्ट में लोग जमकर कमेंट कर रहे है.