IPL 2023: आईपीएल 2023 के बीच दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर सामने आई है. एक ओर जहां टीम शुरुआत के चारों मैच हार गई है. वहीं अब खबर आ रही है कि टीम का एक धाकड़ खिलाड़ी आईपीएल से बाहर हो सकता है, जो टीम के साथ फैंस के लिए भी चिंता का सबब बन गया है.

बता दें कि, दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर सामने निकलकर आई है. टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ की सपना गिल मामले में मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. दरअसल सपना गिल ने अपने ऊपर से एफआईआर हटवाने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसके बाद अब कोर्ट ने पृथ्वी शॉ को नोटिस जारी कर दिया है और उन्हें अब कभी भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. ऐसे में एक बात तो तय है कि कोर्ट के आदेश पर शॉ को कभी भी पूछताछ के लिए जाना पड़ सकता है. अगर ऐसा होता है तो हो सकता है कि टीम के लिए कई मैच खेलते ना नजर आएं.

क्या था पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, पृथ्वी शॉ, उनके दोस्त और सपना गिल के साथी मुंबई में 15 फरवरी 2023 देर रात एक क्लब के बाहर आपस में भिड़ गए थे. इसके बाद सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर आरोप लगाए कि, उनसे इस क्रिकेटर और उनके दोस्तों ने छेड़छाड़ की और उन पर हमला किया. सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए कोर्ट का रुख किया था. सपना गिल (Sapna Gill) ने कहा था कि, मैंने कोई सेल्फी के लिए नहीं कहा. हम लोग मस्ती कर रहे थे तो मेरा दोस्त वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा. तभी मैंने देखा कि वो लोग मेरे दोस्त को पीटने लगे. मेरा दोस्त सबूत दिखाने के लिए वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. मैंने मेरे दोस्त को बचाया, मगर इसके बाद वो लोग मुझे बेसबॉल से पीटने लगे. एक या 2 लोगों ने मुझे पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ. यहां तक कि उन्होंने मुझे थप्पड़ भी मारे.