Bharti Singh Viral Video News: छत्तीसगढ़ी गानों का (Chhattisgarhi songs) बॉलीवुड में क्रेज लगातार बढ़ते ही जा रहा है. छत्तीसगढ़ में बने इस गाने को बॉलीवुड सितारे खूब पसंद कर रहे हैं. पिछले साल Mohini Song को छत्तीसगढ़ की म्यूजिक इंडस्ट्री (music industry of Chhattisgarh) से न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों से भी सराहना मिली थी. अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक छत्तीसगढ़ी गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. अब पीरित के डोरी गाने ने बॉलीवुड स्टार्स को झूमने पर मजबूर कर दिया है.

छत्तीसगढ़ का एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल, देश की मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन भारती (stand-up comedian Bharti) ने बुधवार को अपने बेटे गोला के साथ एक रील पोस्ट की है. इसमें भारती अपने लाडले को दुलारती नजर आ रही है, लेकिन खास बात यह है कि उन्होंने इस रील में छत्तीसगढ़ी गाने पीरीत के डोरी में बेटे के साथ झूमती नजर आ रही हैं.

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में इस गाने की तारीफ में लिखा है कि यह बहुत ही प्यारा गाना है. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

गाने को मोनिका वर्मा और तुशांत कुमार ने कंपोज़ किया

बता दें कि पिछले कुछ सालों में छत्तीसगढ़ी संगीत उद्योग को देश और दुनिया में अपनी अलग पहचान दिलाने के लिए प्रदेश के युवा संगीतकार जुटे हैं. इस गाने को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ले चल्हू अपने दुआरी में फिल्माया गया था.

लोगों ने खूब पसंद किया और साथ ही इस फिल्म के गानों ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. वहीं आपको यह भी बता दें कि मोहिनी फेम सिंगर मोनिका वर्मा और तुशांत कुमार ने इस गाने को कंपोज़ किया है.

देखिए VIDEO-

Bharti Singh Viral Video
Bharti Singh Viral Video

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus