हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्यप्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद है। प्रदेश के इंदौर शहर में बदमाशों ने न सिर्फ खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की थी बल्कि वीडियो भी वायरल कर दिया था। पुलिस ने इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई की है। आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई कर जेल दाखिल करा दिया है।

जानकारी के लसूड़िया थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले निरंजनपुर इलाके में कुछ लोगों ने गाड़ी में तोड़फोड़ कर बेखौफ होकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों पर रासुका की कार्रवाई की है। थाना प्रभारी संतोष दूधी के अनुसार नमन कस्बे नामक आरोपी जोकि लसूड़िया थाना क्षेत्र का बदमाश है। पहले भी कई बार गाड़ियों की तोड़फोड़ करते हुए पुलिस ने पकड़ा गया और पुलिस गिरफ्त से छूट जाया करता था।

Read more: आरपीएफ का सब इंस्पेक्टर गिरफ्तारः रेलवे स्टेशन से 11 टन से ज्यादा रेल पटरी की चोरी, रेलवे अधिकारी भी शामिल, भोपाल में कबाड़ी को बेच दी थी चोरी की पटरी

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश के बाद नमन के पुराने अपराध को निकालते हुए रासुका की कार्रवाई कर दी है। आरोपी को अब जेल की सलाखों के पीछे ही रहना होगा और इलाके में जो उसने खौफ फैला रखा था उससे भी रहवासियों को निजात मिलेगी। पुलिस अधिकारी द्वारा सख्त निर्देश दिए गए हैं कि यदि अब गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए कोई भी बदमाश गिरफ्तार होगा तो उस पर मामूली धारा नहीं सीधे रासुका की कार्रवाई की जाएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus