नीरज काकोटिया, बालाघाट। मध्यप्रदेश के बालाघाट (Balaghat) जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। दरअसल, एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 4 लोग घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह घटना बालाघाट के गोंदिया मार्ग पर नेवरगांव का है। बताया जा रहा कि कार सवार सात लोग महाराष्ट्र के चांदपुर से गोंदिया होते हुए बालाघाट जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर इमली के पेड़ से टकरा गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गई। वहीं एक महिला और दो पुरुष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घायलों में बच्चे भी शामिल हैं।

BSP की पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ: कमलनाथ के नेतृत्व पर शीला त्यागी ने जताया भरोसा, PCC चीफ की मौजूदगी में ली पार्टी की सदस्यता

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर डायल 108 में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। मृतकों के शवों को कार से बाहर निकाला गया। वहीं सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

Morena में तालाब के दूषित पानी से हजारों मछलियों की मौत: तालाब से आ रही बदबू, पास से गुजरना हो रहा मुश्किल, ग्रामीणों में आक्रोश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus