अजय शर्मा, भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जहां हलालपुर ईसाई कब्रिस्तान के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमे एक शख्स की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ़्तार लाल कलर की सिटी बस ने एक्टिवा सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में शख्स की मौत हो गई है। 

Bhopal Road Accident LIVE: रॉन्ग साइड से आ रहे बाइक सवार परिवार को डंपर ने मारी टक्कर, माता-पिता की मौत, बच्ची का पैर हुआ फ्रैक्चर, चालक मौके से फरार

वहीं घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोहेफिजा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। वहीं बस को जब्त कर मामले में कार्रवाई कर रही है। मृतक शख्स का नाम राम कुमार आसवानी बताया जा रहा है, जो कि बैरागढ़ का रहने वाला है। फ़िलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।  

युवती ने मचाया जमकर उत्पात, VIDEO: सड़क पर चल रहे शख्स को पीछे से मारी लात, साइकिल सवार को बाल पकड़कर नीचे गिराया

बता दे कि राजधानी में सोमवार को अलग अलग इलाकों में सड़क हादसे हुए है, जिसमे लोगों ने अपनी जान गंवाई है। आज सुबह शहर के नीलबड़ क्षेत्र में भी बड़ा हादसा हुआ था। जहां डंपर ने देवर-भाभी को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है।   

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus