Rajasthan News: सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कांग्रेस हाईकमान और प्रदेश प्रभारी को चेतावनी देते हुये कहा कि मैं चैलेंज देना चाहता हूं, मां का दूध पिया है तो सचिन पायलट के खिलाफ अनुशासन की कार्रवाई करके बताइए. छठी का दूध याद आ जाएगा.

ये वहीं नेता जी हैं जो बसपा की टिकट पर चुनाव जीतकर कांग्रेस में शामिल हुए थे और वे उदयपुरवाटी विधायक और सैनिक कल्याण राज्यमंत्री है. ये बातें उन्होंने गुढ़ा ने सोमवार को झुंझुनूं में शहीद श्‍योराम गुर्जर की प्रतिमा का अनावरण समारोह में आयोजित सभा में कही. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.

सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने इस दौरान ये भी कहा कि शहीद वीरांगना को नौकरी नहीं मिलना दुख की बात है. सैनिक कल्याण मंत्री होने के बावजूद मैं शहीद की वीरांगना को नौकरी नहीं दिला पा रहां हूं. हम सब वर्तमान सरकार में लाचार हैं. उन्होंने कहा कि खेतड़ी के विधायक मुख्यमंत्री के सलाहकार हैं. लेकिन एक सिपाही का ट्रांसफर भी नहीं करवा सकते हैं. उन्होंने कहा कि यदि उनके हाथ में पावर होती तो वे शहीद के पूरे परिवार को नौकरी लगा देते और वीरांगना को भटकना नहीं पड़ता.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें