नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के दौरान एक यात्री ने गुस्से में फ्लाइट के कर्मचारियों से ये कहा कि उसके बैग में बम है. लेकिन अब उसकी कही ये बात उसके लिए मुसीबत बन गई है और उसके खिलाफ अब एफआईआर हो गई है.

यह घटना 11 अप्रैल को हुई, जब शिव के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को पश्चिम बंगाल के बागडोगरा के लिए गो फस्ट फ्लाइट (जी8-157) में यात्रा करनी थी. एयरलाइन कर्मचारियों द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत के अनुसार, जब उसे सेकेंडरी लेडर प्वाइंट पर जांच के लिए अपना बैग खोलने के लिए कहा गया, तो वह गुस्सा हो गया और उसने बताया कि उसके बैग के अंदर बम है.

एफआईआर में कहा गया है, एयरलाइन स्टाफ ने यात्री से विनम्रता से पूछा कि क्या वह कोई प्रतिबंधित सामान ले जा रहा है, लेकिन वह और भी आक्रामक हो गया और दावा किया कि उसके बैग में बम है.

एयरलाइन के कर्मचारियों ने तब मानक प्रक्रिया का पालन किया और शिव को फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया. सीआईएसएफ के कर्मचारियों को सूचित किया गया. उन्होंने यात्री से पूछताछ की. इस दौरान उसने एयरलाइन कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की धमकी भी दी. शिकायत में कहा गया है, यात्री को उसके चेक-इन सामान के साथ उतार दिया गया और उसे स्थानीय पुलिस स्टेशन ले जाया गया. जहां उसके खिलाफ अब एफआईआर हो गई है.