Atiq-Ashraf Murder Case. प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को गोली मारकर हत्या कर दी गई. अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के घर के पास बम फेंके गए हैं. बम फेंकने की घटना सीटीटीवी फुटेज में कैद हो गई है.

माफिया अतीक अहमद के वकील के घर के पास देशी बम से हमला हुआ है. प्रयागराज की कटरा गोबर गली में यह बम ब्लास्ट हुआ है. इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर अभी नहीं है. बम इलाके में दहशत फैलाने के इरादे से फेंका गया था. हालांकि, हमले में कोई घायल नहीं हुआ.

https://twitter.com/NargisBano70/status/1648285781461696512

इसे भी पढ़ें – Atiq-Ashraf Murder : अशरफ ने CJM के यहां दाखिल की थी अर्जी, जेल से बाहर लाकर हत्या की जताई थी आशंका

घटना की सूचना मिलते ही कर्नलगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस इस बात की जांच में जुट गई है कि बम किसने फेंका और उसका मकसद क्या था. हालांकि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि यह हमला दहशत फैलाने के लिए किया गया था.

इसे भी पढ़ें – Atiq Ahmed की हत्या से पहले पत्नी शाइस्ता ने CM को लिखी थी चिट्ठी, वायरल पत्र में बड़ा खुलासा, इस पर साजिश रचने का आरोप

बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या शनिवार रात कर दी गई थी. अतीक की हत्या उस समय की गई थी, जब पुलिस उसके भाई अशरफ के साथ मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर गई थी. जहां पत्रकार बनकर पहुंचे हमलावरों ने गोलियों की बौछार कर दी, जिसमें अतीक और उसके भाई की मौत हो गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक