रंजनदास, बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर से कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने हमला किया, जिसके चंद घंटों बाद बेफ्रिक विधायक मैदान में चौके-छक्के जडते नजर आ रहे हैं. इतने गंभीर हमले के बाद विधायक मैदान में क्रिकेट खेलते नजर आए. अब इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है. पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने तंज कसा है.

दरअसल, काफिले पर नक्सल गोलीबारी और राज्य के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के विधायक विक्रम मण्डावी पर सुरक्षा निर्देशों के नाफरमानी के बयान के चंद घण्टों बाद विधायक विक्रम मण्डावी क्रिकेट खेलते नजर आए.

बीजापुर जिला मुख्यालय स्थित मिनी स्टेडियम में चल रहे विधायक कप में शिरकत की. विधायक बैट्समैन की भूमिका में नजर आए. बकायदा कमेंट्री में विधायक का नाम का जिक्र होता है, जिसमे उन्हें स्ट्राइक पर बताय जाता जाता है.

अब इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है. पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने घटना के फौरन बाद विधायक के क्रिकेट पिच पर चौके छक्के जड़ने पर तंज कसते कहा कि तमाम घटनाक्रम के बाद विधायक जिस तरह क्रिकेट खेलते नजर आते हैं, उससे यही लगता है कि जो घटना हुई वो केवल सनसनी फैलाने के उद्देश्य से थी..

उन्होंने कहा कि केवल पॉपुलरटी लेने विधायक की यह सोची समझी रणनीति थी, जबकि घटना स्थल संवेदनशील है, ऐसे में पूरे घटनाक्रम पर सवाल उठना लाजिमी है.

देखिए वीडियो-

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus