Big Accident. मुजफ्फरनगर के विद्युत भंडार केंद्र में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी की चंद मिनटो में पूरे केंद्र को अपनी चपेट में ले लिया. आग की सूचना मिलते ही अग्निशमन अधिकारी फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया लेकर मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी बड़ी थी की आसपास के जनपदों से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाना पड़ा. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं आग लगने की वजह अभी पता नहीं चला है. केंद्र में रखा करोड़ों रुपए के तार और ट्रांसफार्मर जलकर राख हो गए.

मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव सुजडू स्थित विद्युत भंडार केंद्र का है. यहां सुबह 5 बजे किसी अज्ञात कारण से केंद्र में रखे तारो में आग लग गई. वहीं आग इतनी भयंकर थी कि कुछ ही देर में पूरे केंद्र को अपने हवाले कर लिया. आग की सूचना लगते ही फायर ब्रिगेड की कई गाडियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी लेकिन तेज हवाओं के कारण आग तेजी से फैलती जा रही थी. जानसठ खतौली और सहरानपुर जनपद के देवबंद से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी को बुलाया और फिर 4 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया.

इसे भी पढ़ें – Breaking News : लगी भीषण आग, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 35 घर जलकर राख, देखें Video

बताया जा रहा है कि केंद्र में रखे करोड़ों रुपए के तार और ट्रांसफॉर्मर जलकर राख हो गए. जैसे ही आग सूचना एमडी बिजली विभाग मेरठ वी चैत्रा को लगी वो सीधा मुजफ्फरनगर पहुंची और मुजफ्फरनगर जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा के साथ मौके का मुआयना किया. आग से हुए नुकसान का अभी आंकलन नहीं किया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक