अपने गानों से लाखों दिलों में राज करने वाले बादशाह इन दिनों मुसीबत से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. वह अपने गानों की वजह से परेशानी में पड़ गए हैं. हाल ही में एक संगठन ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है जिसमें कहा गया है कि बादशाह के गाने से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस लगी है और यह गलत है.

‘डीजे वाले बाबू’ और ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ जैसे गानों से मशहूर होने वाले बादशाह के गाने पार्टियों की जान होते हैं. उनका नया गाना आते ही लोगों की जुबान पर छा जाता है और माहौल बना देता है. हाल ही में उनका गाना सनक भी लोगों को काफी पसंद आया, इस बीच एक संगठन ने इस गाने को लेकर शिकायत कर दी है. इंदौर के ‘परशुराम सेना’ नाम के संगठन ने ‘सनक’ (Sanak) गाने में गलत तरह से ‘भोलेनाथ’ शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. संगठन की ओर से कहा गया है कि ‘सनक’ एक गाली गलौज से भरा गीत है जिसमें भोलेनाथ शब्द का इस्तेमाल कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है.

खबर के अनुसार हिंदूवादी संगठन ने रैपर पर धार्मिक भावनाएं आहात करने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है. बता दें बादशाह के गाने ‘सनक’ काफी पॉपुलर सॉन्ग है जिसपर लाखों व्यूज भी आए और इंस्टाग्राम पर हर तीसरी रील इस गाने पर देखने को मिलती है. इस बीच अब कुछ लोग इस गाने को लेकर विरोध भी करने लगे हैं. लोग इसमें भगवान का नाम शामिल होने को लेकर इस गाने को विरोध कर रहे हैं और आपत्ति दर्ज करा रहे हैं.

ये खबरें भी जरूर पढ़े-