प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के पट्टी थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक ट्रेलर और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. जिससे हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है. जबकि दो किशोरियां घायल हो गईं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पट्टी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है. जहां दोनों का इलाज जारी है. फिलहाल एक की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें: ममता और अखिलेश से नीतीश कुमार की मुलाकात पर राज्यसभा सांसद का बयान, कहा- 2024 में 100 से कम सीट पर आ जाएगी BJP

दरअसल, पट्टी थाना क्षेत्र के गौहानी निवासी अशोक कुमार वर्मा अपनी दो भतीजियों को लेकर चंद्रोदय स्कूल छोड़ने जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही गिट्टी से भरी ट्रेलर ने ढकवा मोड़ सेंट जेवियर स्कूल के पास बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि घटना में कीर्ति और विभा गंभीर रूप से घायल हो गई हैं.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में कीर्ति और विभा को एंबुलेंस से प्राथमिक उपचार के लिए पट्टी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से भेजवाया. जहां पर एक की हालत नाजुक बनी हुई है. घटनास्थल से पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है. घटना सुबह लगभग सुबह 7:30 बजे हुई. मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

इसे भी पढ़ें: रील के ‘राम’ ने किए अयोध्या दर्शन, नृत्यगोपाल दास से की मुलाकात

घटना को लेकर स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी विकास ने बताया कि गिट्टी से भरी एक ट्रेलर तेज रफ्तार से आ रही थी. इसी दौरान अशोक कुमार अपनी दो भतीजियों को स्कूल छोड़ने से जा रहे थे. जहां ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई. जिससे अशोक कुमार की मौत हो गई और उनकी दोनों भतीजियां घायल हुई हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus