Rajasthan News: भरतपुर जिले के ज्वैलरी शॉप पर गहने खरीदने के बहाने से आई तीन महिलाओं ने दिनदहाड़े 12 लाख के आभूषण पार कर दिए। महिलाओं ने व्यापारी अपनी बातों में उलझा कर ज्वैलरी शॉप से 200 ग्राम सोने के गहने चोरी कर लिए। दुकानदार को इस चोरी का पता दुकान बंद करने के दौरान लगा।

जेवर रखते समय दुकान के मालिक को सोने के जेवर से भरा डब्बा नहीं मिला। जिसके बाद उसने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। जिसके बाद इस चोरी का खुलासा हुआ। व्यापारी ने मथुरा गेट थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है। बता दें कि यह वारदात शहर के कन्नी गुर्जर चौराहे पर स्थित एक ज्वैलरी शॉप की है।

मथुरा गेट थाना पुलिस के अनुसार बृज किशोर अपने बेटे अखिल के साथ सोने चांदी का व्यापार करता है। दोपहर को बृज किशोर का बेटा अखिल दुकान पर अकेला था। दोपहर करीब 3:30 बजे तीन महिलाएं गहने खरीदने के बहाने दुकावा पहुंची। महिलाओं ने गहने दिखाने को कहा।

अखिल महिलाओं को गहने दिखा रहा था। इस दौरान दो महिलाओं ने उसे बातों में उलझा लिया और तीसरी महिला ने नजर बचाकर सोने के जेवरात का डब्चा उठाकर पल्लू में छिपा लिया। कुछ देर के बाद बहाना बनाते हुए तीनों महिलाएं 12 लाख का आभूषण लेकर फरार हो गई। यह घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और तीनों माहिलाओं का पता लगा रही है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें