IPL 2023: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (hardik pandya) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी यही बेबाकी कप्तानी के समय भी देखने को मिलती है. हर परिस्थिति में शांत बने रहना और फिर सही निर्णय लेना उनकी खासियत बनती जा रही है. वह अपनी कप्तानी के दौरान अंतरात्मा की सुनते हैं तथा अपनी भूमिका को इन्जॉय कर रहे हैं. लेकिन, मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मंगलवार को गुजरात टाइटन्स की जीत के बाद उन्होंने ऐसी बात कह दी जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

हार्दिक ने यश दयाल को लेकर कहा कि, यह तेज गेंदबाज पिछले 10 दिनों से बीमार है. उन्होंने कहा कि, यश की वापसी के बारे में अभी ज्यादा कुछ नहीं कह सकते. वह फिलहाल बीमार हैं. उनका सात से आठ किग्रा वजन कम हो गया है. वह वायरल बुखार की चपेट में आ गए थे. उनकी स्थिति ऐसी नहीं है कि मैदान में उतर सकें. मुझे लगता है कि उनकी वापसी में अभी काफी लंबा समय है.

यश पिछली बार कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नौ अप्रैल को मैदान पर उतरे थे. उस मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन बनाए थे जिसके जवाब में कोलकाता को अंतिम ओवर में जीत के लिए 29 रनों की जरूरत थी. आखिरी ओवर डालने आए यश को रिंकू सिंह ने लगातार पांच छक्के जड़ दिए और अपनी टीम को चमत्कारिक जीत दिला दी.

इस मैच के बाद से यश की तबीयत खराब चल रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि उन्हें गहरा सदमा लगा है. इस मैच में रिंकू जहां रातों-रात स्टार बन गए वहीं, गुजरात के प्रशंसकों की नजर में यश खलनायक हो गए. उसके बाद से कप्तान हार्दिक और टीम मैनेजमेंट ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है. ऐसे में मुंबई पर 55 रन की शानदार जीत के बाद हार्दिक का यह कहना कि यश बीमार हैं और उन्हें वापसी में समय लगेगा, सवालिया निशान खड़ा कर रहा है.