अमृतसर. अमृतसर के राम तलाई चौक में रामदास से आ रही मिनी बस एलिवेटेड रोड के पिलर से टकरा गई. पिलर से टकराने के बाद बस में बैथी 15 से 20 सवारियां बुरी तरह जख्मी हो गई है.

जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक धरमदास से अमृतसर आ रही मिनी बस जब बस स्टैंड के पास पहुंची तो उसकी ब्रेक फेल हो चुकी थी.

Mini bus collided with pillar of elevated road, 15 to 20 passengers injured in amritsar

ब्रेक फेल होने के कारण ड्राइवर ने बस का नियंत्रण खो दिया. बस का नियंत्रण होते ही राम तलाई चौक में बस एलिवेटेड रोड के पिलर से जा टकराई तिलहर के पास खड़े ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने भाग कर अपनी जान बचाई लेकिन उसका मोटरसाइकिल बस की चपेट में आ गया. बस इतनी जोर से पेड़ से टकराई की बस के ड्राइवर के पैर स्टेरिंग में फंस गए बस के शीशे टूट गए. जिसमें 15 से 20 सवारियां बुरी तरह जख्मी हो गई.

बस में उस समय 60 के करीब सवारियां मौजूद थी, जोकि बस टकराने के बाद वहां से चली गई. उन्हें आसपास के अस्पतालों में दाखिल करवाया गया.

ट्रैफिक पुलिस अधिकारी परमजीत सिंह ने बताया कि जब हम मौके पर पहुंचे तो यहां पर हर तरफ से ठीक चिल्लाहट की आवाजें आ रही थी. उन्होंने जख्मी सवारियों को अलग-अलग अस्पतालों में भिजवाया जहां उनका इलाज चल रहा है

Mini bus collided with pillar of elevated road, 15 to 20 passengers injured in amritsar