साउथ सुपर स्टार राम चरण और उपासना जल्दी ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस दिन का उन्हें बेसब्री से इंतजार है यही कारण है कि वह प्रेगनेंसी पीरियड को भी खास तरीके से एंजॉय कर रहे हैं। उपासना की एक बार फिर से गोद भराई रस्म की गई है जिसे किसी और ने नहीं बल्कि रामचरण की बहनो ने किया है। उपासना इस दौरान बेहद सुंदर लग रही हैं और उन्होंने इन तस्वीरों सोशल मीडिया में शेयर किया है।

दोनों ने हैदराबाद में दोस्तों और परिवार के साथ एक बार फिर से गोद भराई रस्म की। इस बार राम चरण की बहनों ने भाभी उपासना के लिए हैदराबाद में गोद भराई की रस्म रखी। इसमें उपासना की पसंद का खास खयाल रखा गया था सजावट से लेकर खाने की चीजें भी उनकी पसंद की थी। उपासना ने इंस्टाग्राम पर राम चरण की बहनों और परिवार के साथ फंक्शन से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिस पर फैंस कमेंट कर रहे हैं।

अल्लू ने भी दी थी बधाई

राम चरण और उपासना के पेरेंट्स बनने को लेकर उनके फ्रेंड्स में भी बेहद खुशी है। इसमें साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन भी शामिल हैं। उन्होंने ने उपासना के साथ इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पार्टी से एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, ‘मेरी प्यारी उपसी (यानी कि उपासना) के लिए बहुत खुश हूं,’ उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी लगाया था। इंस्टाग्राम स्टोरीज में उपासना ने भी इवेंट से दोस्तों के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। तस्वीर में सानिया मिर्जा और कनिका कपूर भी नजर आ रही हैं।