राकेश चुतर्वेदी,भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कर्नाटक विधानसभा में बतौर स्टार प्रचारक चुनाव प्रचार करने बेंगलुरु पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. बेंगलुरु में सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस आई तो पीएफआई. आतंकवादी गतिविधियां बढ़ेगी. पीएफआई को बढ़ावा देने का काम किया. भाजपा आई तो प्रोग्रेस लाई. कांग्रेस आई तो मुस्लिम रिजर्वेशन लाई. भाजपा आई तो कल्चरल कंजर्वेशन लाई. कांग्रेस और जेडीएस एक ही सिक्के के दो पहलू है.

सीएम शिवराज ने कहा कि बीजेपी की सरकार आती है, तो पीएफआई पर प्रतिबंध लगता है. लेकिन कांग्रेस और सिद्दारमैया उन्हें छोड़ने का पाप करते हैं. बीजेपी सरकार में सर्जिकल स्ट्राइक होती है. कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करती है. सेना का अपमान करने का काम करती है.

MP Election: बीजेपी-कांग्रेस में टिकट से वंचित नेताओं को ‘आप’ में मिलेगी जगह, सांसद संदीप पाठक बोले- पार्टी में ऐसे नेताओं के लिए हमेशा खुले हैं दरवाजे

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार होती तो क्या आज अयोध्या में राम मंदिर बनता ? क्या धारा 370 हटती ? कांग्रेस होती तो क्या तीन तलाक हटती ? कांग्रेस ने कर्नाटक को तबाह और बर्बाद किया. कांग्रेस केवल तोड़ने वाली पार्टी है. कांग्रेस केवल वोट के लिए धर्म के आधार बांट रही है.

MP Election: कांग्रेस के दिग्गज नेता 5 हाईटेक चुनावी रथ से करेंगे प्रचार, 15 महीने की सरकार के बताएंगे कामकाज, गृहमंत्री नरोत्तम ने कसा तंज

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बुधवार को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार करने गए हैं. कर्नाटक की तीन विधानसभा सीटों पर प्रचार किया. बेलगावी की रामदुर्गा विधानसभा से प्रत्याशी चिक्कारेवन्ना, गोकक सीट से प्रत्याशी रमेश जारकीहोली और हुक्केरी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी निखिल कट्टी के पक्ष में जनसभा कर वोट मांगें.

चुनाव आते ही कार्यकर्ताओं को आई याद: बीजेपी किसी एक नेता की पार्टी नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है- MLA आकाश विजयवर्गीय

गौरतलब है कि कर्नाटक में एक चरण में विधानसभा चुनाव होगा. 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को मतगणना होगी. मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने बताया कि राज्य में 5.21 करोड़ मतदाता हैं. जिनमें पुरूष मतदाताओं की संख्या 2.6 करोड़ है, जबकि महिला मतदाताओं की संख्या 2.5 करोड़ है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus