शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपने करियर की शुरुआत कर दी है। अपने पापा की तरह वह भी कम समय में ही बेहद पॉपुलर हो गए हैं। हालांकि आर्यन खान ने अपने पापा याने की शाहरुख से अलग अपने लिए अलग राह चुनी है। उन्होंने कुछ महीने पहले ही स्क्रिप्ट की फोटो शेयर करते हुए निर्देशन में कदम रखने की हिंट अपने फैंस को दी थी।

एड फिल्म में दिखे बाप बेटा

क्लोदिंग ब्रांड को आर्यन ने अपने दोस्तों लेटी ब्लागोएवा और बंटी सिंह के साथ मिलकर शुरू किया है। इसके लिए ही उन्होंने एड फिल्म तैयार की है। इस पूरे एड को खुद आर्यन खान ने ही डायरेक्ट भी किया है। इस वीडियो की शुरुआत होती है आर्यन खान के साथ, जो ब्लैक बोर्ड पर अपने ब्रांड के लोगो पर विचार करते हुए कुछ लिख रहे हैं और उन्हें कुछ समझ नहीं आता। आर्यन उस पर पेंट ब्रश चला देते हैं, जिसके बाद किंग शाह रुख खान की एंट्री होती है और वह उसे सुलझाते हुए उस पर X का साइन बनाकर D’Yavol-X उनके ब्रांड लोगो को पूरा करते हैं।

लंबी है फैन फॉलोइंग

आर्यन खान ने भले ही बॉलीवुड में अभी एंट्री नहीं की है लेकिन उसके बाद भी उनकी बड़ी फैंस फॉलोइंग है। इसका कारण एक तो उनका बिंदास लुक है और दूसरा किंग खान का बेटा होना। आर्यन को लोग बेहद पसंद करते हैं। वह सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं। किंग खान के बेटे जल्दी अपनी नई शुरुआत डायरेक्टर के रूप में करने वाले हैं। अब लोगों को इंतजार है कि वह कब फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें