कार्तिक आर्यन की क्यूटनेस का हर कोई कायल है। एक्टर की एक्टिंग और डांसिंग स्टाइल लोगों को बेहद पसंद आती है। उनकी फैंस फॉलोइंग में जहां एक तरफ हॉट गर्ल्स और यूथ हैं वहीं कुछ किड्स भी उनके दीवाने हैं, यह किड्स कोई सामान्य बच्चा नहीं बल्कि कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा की बेटी अनायरा हैं जो एक दिन कार्तिक के डांस को देख कर उनसे मिलने की जिद पकड़ ली।

कपिल शर्मा ने लेटेस्ट एपिसोड में अपनी तीन साल की बेटी अनायरा के बारे में बातचीत करते उनकी शरारतों के बारे में बताया। कॉमेडियन ने कहा, ‘अभी मेरी बेटी महज 3 साल की है और उसे लगता है कि पूरी दुनिया टीवी के अंदर है और जो भी है सबकी एक-दूसरे से पहचान है’। एक दिन अनायरा ने कार्तिक आर्यन का डांस करते हुए वीडियो देखा और वो मेरे पास आकर बोली, ‘पापा कार्तिक इज डांसिंग’। वह हमारे घर पर क्यों नहीं आते’। कपिल ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि जब मैंने ये बात कार्तिक आर्यन से कही, तो उन्होंने वीडियो कॉल किया और अनायरा से बात की।

कपिल की जान है बेटी

दुनिया को हंसाने वाले कपिल शर्मा की जान उनकी बेटी में बसती है। वह अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं। यही कारण है कि उसकी हर इच्छा को वह पूरी करते हैं। उन्होंने जैसे ही बेटी को कार्तिक की बातें करते सुना तो वह उसे वीडियो कॉल में से बात करा दिए। कपिल शर्मा के फ्रंट पर की बात करें तो वह जल्द ही एक दूसरी फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ करीना कपूर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें