राखी सावंत आए दिन कुछ ऐसा कर जाती हैं कि वह सोशल मीडिया की जान बन जाती हैं. इस बार वह अपने किसी फैशन को लेकर नहीं बल्कि अपनी सिक्योरिटी को लेकर चर्चा में आई हैं. राखी सावंत ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर Z सिक्योरिटी की मांग करेंगी.

 इन दिनों सोशल मीडिया में राखी सावंत के दो वीडियो सामने आए हैं. दोनों ही वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. एक में उन्होंने खुद की  सिक्योरिटी को लेकर बात कही है, जिसके लिए वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाली हैं और उन्हें यह बताने वाली है कि उन्हें कई धमकी भरे मेल और फोन आए हैं, जिसके कारण उन्हें Z सिक्योरिटी मिलनी चाहिए. उन्होंने इस वीडियो में यह तक बोल दिया कि जब कंगना राणावत को Z सिक्योरिटी मिल सकती है तो मुझे क्यों नहीं? उन्हें तो किसी ने धमकी भी नहीं दी है! अब देखने की बात यह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद कंगना राणावत इस पर क्या रिएक्ट करती है.

राखी ने कहा मुझे मार दो, पर सलमान भाई को छोड़ दो

वहीं दूसरे वीडियो में राखी ने अपने भाई की जान बचाने के लिए बड़ी-बड़ी बातें की है. उन्होंने वीडियो में अपने भाई याने की सलमान खान के बारे में बात कही है उन्होंने कहा है की, ‘मैं ईद के मौके पर साफ-साफ कह रही हैं कि मेरे सलमान भाई को छूना भी मत. उनको हाथ मत लगाना. भाई की बहन मैं राखी सावंत कह रही हूं कि अगर मेरी जान से अगर आप लोगों का पेट भरता है, अगर आपको सुकून मिलता है तो बेशक ले लो मेरी जान. आपको अपनी जान दे दिया. इतना ही नहीं, मेरे मर्डर का गुनाह भी तुम्हारे सिर पर भी नहीं होगा. जाओ.. अल्लाह-हू-अकबर.’

ये खबरें भी जरूर पढ़े-