प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. इसी बीच आज बुधवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी प्रयागराज पहुंचे. जहां भूपेंद्र चौधरी ने प्रयागराज नगर निगम समेत प्रदेश के सभी 17 नगर निगमों में बीजेपी की बड़ी जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ज्यादातर नगर पालिकाओं और नगर पंचायतों में भी जीत दर्ज करेगी.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भी यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर बीजेपी की जीत होगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी एक विचारधारा से जुड़े लोगों का समूह है. बीजेपी कार्यकर्ताओं को अलग-अलग दायित्व देकर चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी सौंपती है. बीजेपी का संगठन कार्यकर्ता आधारित संगठन है और नीचे तक के कार्यकर्ताओं को बीजेपी ने जिम्मेदारी सौंप रखी है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि सपा कंफ्यूज पार्टी है. सपा और बसपा का कई बार गठबंधन हो चुका है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने कभी बसपा से चुनाव पूर्व कोई गठबंधन नहीं किया. गठबंधन सपा और बसपा का है. अब वोट का बंटवारा कहां पर होता है यह बीजेपी को नहीं सोचना है.

वहीं कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की पत्नी निवर्तमान मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी का टिकट काटे जाने पर उनकी नाराजगी को लेकर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि बीजेपी ने पूरे प्रदेश में किसी जनप्रतिनिधि या सांसद और विधायक के परिजनों को टिकट नहीं दिया हैच उन्होंने कहा है कि इसके पीछे कोई दूसरी मंशा नहीं है. बीजेपी का संगठन एक परिवार की तरह चलता है. लोगों के मन में जो शंकायें थी उसको बैठकर दूर कर लिया गया है.