उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बसपा नेता एवं पूर्व विधायक इमरान मसूद के भाई नोमान मसूद के खिलाफ बिहारीगढ़ थाने पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है। कुरड़ीखेड़ा के ग्रामीण ने नोमान मसूद और उनके नौकर पहल सिंह के विरुद्घ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि दोनों ने जमीन की पैमाइश करनी आई राजस्व टीम और उस पर जानलेवा हमला कर फायरिंग की, जिसमें वे बाल-बाल बचे।

बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कुरडीखेड़ा निवासी ग्रामीण दीप सिंह पुत्र ज्योति सिंह ने बृहस्पतिवार को यह मुकदमा दर्ज कराया है। दीप सिंह का आरोप है कि गंगोह निवासी नोमान मसूद ने गांव के जंगल में उसकी जमीन पर कब्जा कर रखा है। इस संबंध में उसने दो माह पहले एसडीएम बेहट को प्रार्थना पत्र देकर जमीन को कब्जा मुक्त कराने की मांग की थी।

एसडीएम बेहट ने जमीन की पैमाइश के लिए राजस्व टीम को भेजा था। इसी दौरान नोमान मसूद अपने नौकर पहल सिंह हाल निवासी शाहजहांपुर फार्म के साथ आए। उन्होंने इस पैमाइश का विरोध करते हुए उनके साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की नियत से उस पर और राजस्व टीम पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में वो और राजस्व टीम बाल-बाल बचे। सभी जान बचा कर भाग आए। बिहारीगढ़ पुलिस ने इस संबंध में नोमान मसूद और उसके नौकर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।