अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा 2 (Pushpa 2) का फैंस को बेसब्री के साथ इंतजार है. लोग अल्लू अर्जुन और रश्मिका की लव केमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब हैं. पुष्पा की सफलता के बाद लोग यह कयास लगा रहे हैं कि पुष्पा 2 में मेकर्स दर्शकों के लिए क्या नया लेकर आते हैं.

इस बीच सेट से एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसने लोगों की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है. इस तस्वीर में कोई और नहीं बल्कि आरआरआर (RRR) फिल्म के सुपर एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) नजर आ रहे हैं. इस फोटो के सोशल मीडिया में आने के बाद से फैंस तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फोटो को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. फैंस दोनों स्टार्स को एक साथ देखने के लिए लोग बेताब हैं. फोटो में कई कमेंट्स आ रहा हैं. एक यूज़र ने लिखा है कि जूनियर अल्लू अर्जुन से मिलने पहुंचे थे. लेकिन कुछ फैंस यह भी कयास लगा रहे हैं कि कहीं पुष्पा 2 में मेकर्स ने नया दांव तो नहीं खेला है और यह दांव यह भी हो सकता है कि इसमें जूनियर एनटीआर का कैमियो रोल हो? हालांकि इस बात पर मेकर्स और पुष्पा स्टार्स ने किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया.

Pushpa 2 के टीजर पर दिखी लोगों की दिवानगी

अल्लू अर्जुन के 41वें जन्मदिन पर पुष्पा 2 का टीजर जारी किया गया था, जिसे कुछ मिनटों में ही यूट्यूब पर मिलियंस में व्यूज मिल गए थे. टीजर देखने लायक था, जिसका जादू लोगों पर सिर चढ़ कर बोल रहा था. फिल्म से जुड़ी एक खबर और भी सामने आई थी. पुष्पा 2 फिल्म में सामंथा (Samantha) का अब तक कोई भी आइटम नंबर नहीं शामिल किया गया है. अब देखने की बात यह है कि इस फिल्म में सामंथा के अलावा कोई और एक्ट्रेस आइटम नंबर देती है कि नहीं.

ये भी पढ़ें-