न्यामुद्दीन अली,अनूपपुर। मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में आईपीएल क्रिकेट मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास एक मोबाइल जब्त किया है. पकड़ा गया सटोरी ऑनलाइन क्रिकेट आईपीएल मैच में 25 लाख से अधिक का दाव लगाया था. कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच में सट्टा लगा रहा था.

अनूपपुर में आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा खेलने और खिलाने वालों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में अनूपपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि मस्जिद मोहल्ले का एक युवक सुहेल अहमद निवासी वार्ड नं. 3 ऑनलाइन सट्टा खेलता है. अपने दोस्तों का पैसा भी लगाता है. पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम गठित कर मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंची, जहां एक युवक सफेद रंग की स्कूटी में बैठकर मोबाइल चला रहा था. पुलिस टीम को देखकर वहां से भागने का प्रयास किया, जिसे पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ लिया.

कांग्रेस नेता समेत 6 लोगों को उम्रकैद: बहुचर्चित हम्माल मनोहर वर्मा हत्याकांड मामले में 11 साल बाद आया फैसला

सुहेल अहमद ने बताया कि कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच चल रहा था. ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाली वेबसाइट के माध्यम से मैच के दौरान हार जीत का दाव लगाया जाता है. आज के आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा लगा रहा था. मोबाइल से प्राप्त जानकारी के आधार पर यह पाया गया कि 31 मार्च 2023 से 26 अप्रैल तक में सुहेल ने लगभग 25 लाख 27 हजार 668 रुपए का ऑनलाइन सट्टा लगाया है.

CM शिवराज ने किसानों के खाते में ट्रांसफर किए 160 करोड़: बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से खराब हुई थी फसल, मुआवजा राशि पाकर किसानों के खिल उठे चेहरे

जिस पर थाना कोतवाली अनूपपुर में ऑनलाइन सट्टा खिलाने पर सट्टा एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी सुहेल को पुलिस हिरासत में लिया गया है. प्रकरण के आरोपी सुहेल अहमद से ऑनलाइन सट्टा के संबंध में पूछताछ की जा रही है. जिससे अन्य महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त होने की संभावना है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus