शब्बीर अहमद,भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री के बीच ट्विटर वॉर देखने को मिला है। दिग्विजय ने कश्मीर फाइल्स के निर्माता को घेरते हुए उन्हें एक फिल्म बनाने की नसीहत दी है। दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए “द ठग्स ऑफ मॉर्डन इंडिया” नाम से फिल्म बनाने का आइडिया अग्निहोत्री को पेश किया है। भोपाल निवासी कश्मीर फाइल्स के फिल्म डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद मानवों पर हुई बर्बरता को लेकर 2 और फिल्में बना रहे हैं। इन्हें लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है।  

पीएम मोदी बोलेः “मन की बात” मेरी आध्यात्मिक यात्रा बन गई, CM शिवराज ने कहा- मन की बात देश के जन जन की बात

तंज कसते हुए दिग्विजय ने कही ये बात 
दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए ट्वीट किया कि विवेक अग्निहोत्री जी आप एक सफल फ़िल्म निर्माता हैं और जो Trilogy आप बना रहे हैं उस दिल्ली फाइल्स के साथ एक और फिल्म अवश्य बनायें। जिसकी शुरुआत 2014 से हो सकती है। “द ठग्स ऑफ मॉर्डन इंडिया” ब्लॉक बस्टर होगी। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा फिल्म बनाने के लिए फंड की कोई दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने ट्वीट किया कि पूर्व के आप के “मित्रों” में ‘द केरला स्टोरी’ के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह भी अब जुड़ गये हैं. यह भी गुजरात के ही हैं। 

भोपाल-नागपुर NH पर 15 घंटे से लगा जाम: 25 KM तक वाहनों की लगी लंबी कतार, भूख प्यास से तरसे यात्री और वाहन चालक

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर दिया करारा जवाब 
इधर दिग्विजय सिंह के ट्वीट के बाद फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भी कहां चुप बैठने वाले है। उन्होंने भी ट्वीट करते हुए दिग्गी राजा को करारा जवाब दिया है। अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट पर लिखा कि सोच रहा हूँ क्यों ना उसके पहले ‘Pidi Files’ बनायी जाये। पर आपके मालिक तो आपको Pidi बनने के काबिल भी नहीं समझते। कई लोग कह रहे हैं “धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का’ बना दी जाये। अच्छा एक और बात, अगर सब कुछ मैं ही बनाऊँगा तो Bollywood में जो आपके प्यादे हैं वो क्या करेंगे?  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus