IPL 2023: खराब दौर से गुजर रही सनराइर्जस हैदराबाद की टीम को एक और करारा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर चोट के चलते पूरे आईपीएल के मौजूदा सत्र से बाहर हो गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मैच में सुंदर की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया था. फ्रेंचाइजी ने अभी तक उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है. इस बीच सुंदर की चोट पर टीम के कप्तान एडेन मार्कराम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मार्करम ने कहा कि, सुंदर के रिप्लेसमेंट को लेकर मुझे कोई जानकारी नहीं है. लेकिन हमारे लिए यह एक बड़ा नुकसान है. हम सबको पता है कि सुंदर के पास कितनी क्षमता है और वह क्या कर सकते हैं. उनके जैसे खिलाड़ी को रिप्लेस करना बहुत मुश्किल होगा. हालांकि, आपको अपने खिलाड़ियों के ऊपर भरोसा जताना होगा और उन्हें पूरे मौका देना होंगा. उम्मीद है कि हम बल्लेबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहेंगे.

पिछली बार जब हैदराबाद और दिल्ली की टीमों का आमना-सामना हुआ था, तब सुंदर ने बल्ले और गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया था. इस युवा खिलाड़ी ने अपने एक ही ओवर में विपक्षी टीम के कप्तान डेविड वार्नर, सरफराज खान और अमन हकीम खान को आउट किया था. इसके बाद बल्ले से भी उन्होंने मात्र 15 गेंदों पर 24 रन की नाबाद पारी खेली थी. हैदराबाद की टीम पिछले तीन मैच हार चुकी है. अब तक खेले सात मुकाबलों में से मार्करम एंड कंपनी को केवल दो में ही जीत नसीब हुई है. टीम की हालिया प्रदर्शन को देखते हुए वह प्लेऑफ में जगह बनाने के मौके गंवाती जा रही है.