इंदौर। आज के वर्तमान समय में आत्महत्या को लोगों ने खेल मजाक समझ कर रख लिया है। तभी तो मामूली सी बातों को लेकर भी वे अपनी जान तक दे देते है। ऐसा करने से पहले वो एक बार फिर नहीं सोचते कि उनके जाने के बाद परिजनों का क्या हाल होगा। आत्महत्या मानों एक प्रचलन सा बन गया है। आए दिन देश और प्रदेश में ख़ुदकुशी के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। 

Gwalior में ई रिक्शा चालक का हंगामा: थानेदार की गाड़ी पर चढ़कर मचाया उपद्रव, बोनट पर खड़ा होकर पटका पैर, VIDEO वायरल

अब एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है। जहां एक युवती ने सुसाइड जैसा घातक कदम उठाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि एमआईजी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने दांतों में दर्द से परेशान होकर आत्महत्या की है। फिलहाल मामले में पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुटी हुई है। 

मध्य प्रदेश में बारिश का दौर जारी: भोपाल, इंदौर, जबलपुर समेत कई जिलों में गिरे ओले, भिंड में गाज गिरने से 6 दुकानें हुई धराशाई, मलबे में दबने से पिता-पुत्र घायल,  IMD ने जारी किया अलर्ट

मिली जानकारी के अनुसार एमआइजी थाना क्षेत्र के नादिया नगर में रहने वाली एक युवती ने दांतों की बीमारी और दर्द से परेशान होकर डिप्रेशन के चलते आत्महत्या कर ली। मृतक युवती का नाम ज्ञानंदा बताया जा रहा है। युवती ने जिस वक्त ऐसा किया उस समय परिजन बाहर गए हुए थे। परिजनों का कहना है कि युवती पिछले कुछ दिनों से दांतों के दर्द और बीमारी से परेशान थी। इसी के चलते वह डिप्रेशन में आ गई थी। इसी वजह से उसने सुसाइड किया है। फिलहाल पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुटी हुई है। 

suicide
suicide

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus