बालाघाट। भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ जिला बालाघाट ने ‘चलो बस्ती की ओर महाअभियान’ के संकल्प के साथ ‘जिला बस्ती महासम्मेलन’ का आयोजन किया. सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव 2023 और लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा की सरकार बनाने को लेकर भी रणनीति बनाई गई.

हर वर्ग मुख्य धारा में शामिल है – खंडेलवाल

जिला बस्ती महासम्मेलन में उपस्थित जिले भर के झुग्गी बस्तियों के रहवासियों से बीजेपी के प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक डॉ.अखिलेश खंडेलवाल ने सीधा संवाद करते कहा कि प्रदेश की सरकार जितनी भी योजनाएं गरीबों के लिए बना रही हैं. भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ क्रियान्वयन करने एक बीच की कड़ी का काम कर रही है. उन्हें प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं को समझाया. संजय खंडेलवाल ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार आज सबसे ज्यादा योजनाएं गरीबों के लिए बनाकर उन्हें मुख्यधारा में लाने का काम कर रही है.

MP में 95 लोग ईसाई धर्म छोड़कर फिर बने हिंदू: बागेश्वर सरकार ने कराई घर वापसी, बोले- जब तक जिंदा हूं ये अभियान जारी रहेगा

बस्तियों को मुख्य धारा से जोड़ेंगे – अजय सुखदेवे

भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ अजय सुखदेवे ने कहा कि हम झुग्गी बस्तियों में रह रह रहे वासियों को मुख्यधारा में जोड़ने का भरसक प्रयास कर रहे हैं. जिसके लिए हम झुग्गी बस्तियों में जाकर बस्ती में 5 लोगों की टोली बनाकर बस्ती की समस्याओं को इकट्ठा कर संबंधित व्यक्ति को समस्याओं से अवगत करा रहे हैं और निवारण के लिए सदैव प्रयासरत रहते हैं. बालाघाट नगर के वार्ड क्रमांक 24 झुग्गी झोपड़ी बस्ती का भ्रमण कर बस्तियों की समस्याओं को जाना गया.

BJP विधायक नारायण त्रिपाठी ने CM शिवराज को लिखा पत्र: पंचायत जनप्रतिनिधियों की लंबित मांगों को पूरा करने की मांग, जानिए और क्या-क्या कहा ?

इस दौरान मुख्य अतिथि भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक डॉ.अखिलेश खंडेलवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल, जिला महामंत्री गुड्डा मरकाम, प्रदेश कार्यालय प्रभारी डॉ राजकुमार मालवीय, पूर्व बालाघाट नगरपालिका अध्यक्ष अनिल धुवारे, प्रदेश सहसंयोजक दीपक नाहर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय खंडेलवाल, भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सुहागपुरे शामिल रहे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus