Blaupunkt ने कम कीमत में बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी तलाश रहे ग्राहकों के लिए अपनी नई 40 इंच वाली एंड्रॉयड टीवी सिग्मा सीरीज को लॉन्च कर दिया है. इस लेटेस्ट टीवी को आप लोग 4 मई 2023 से Flipkart पर शुरू होने वाली Big Saving Days Sale में खरीद पाएंगे, कितना है 40 इंच वाले इस मॉडल का दाम और कौन-कौन से ऑफर्स और फीचर्स के साथ ये टीवी आपको मिलेगा, आइए बताते हैं.

Price and Offers

कीमत की बात करें, तो Blaupunkt की 40 इंच स्क्रीन साइज वाली स्मार्ट टीवीको 13,499 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. इस टीवी को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए पेश किया जा रहा है. फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल 5 मई से शुरू हो रही है. लेकिन अर्ली एक्सेस ऑफर में टीवी को 4 मई से 10 मई के बीच खरीद पाएंगे. टीवी खरीद पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसद इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. जबकि SBI कार्ड पर 10 फीसद डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके बाद टीवी की कीमत करीब 12 हजार रुपये रह जाती है.

Features

Blaupkunt के इस नए टीवी में आपको कई अच्छे फीचर्स भी मिलते हैं. इसका ब्राइट डिस्प्ले आपके टीवी देखने के अनुभव को बेहतर करेगा. डिस्प्ले की ब्राइटनेस 300 Nits की है. यह एक बेजेललेस स्मार्ट टीवी है. बेहतर साउंड के लिए इस टीवी में 40 वॉट के दो स्पीकर दिए गए हैं, जो सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं.

परफॉरमेंस के लिए इस टीवी में 512 MB रैम और 4GB स्टोरेज दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिउ इस टीवी में 3 HDMI और 2 USB पोर्ट दिए गए हैं. टीवी में Amazon Video, Zee5, Sony LIV और Voot सपोर्ट दिया गया है. आप इस टीवी साउंडबार को आसानी से अटैच्ड कर सकते हैं.