सुधीर दंडोतिया, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) की तर्ज पर मध्यप्रदेश के मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी (Narayan Tripathi) ने ‘दिल की बात’ (Dil Ki Baat) की है। इसके जरिए भाजपा विधायक ने बेरोजगारी, कर्मचारी और जनप्रतिनिधियों के मुद्दे पर खुलकर बात की। दिल की बात के जरिए नारायण त्रिपाठी ने अपने ही सरकार को जमकर घेरा।

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने मंगलवार 2 मई को फेसबुक (Facebook) के जरिए विंध्यवासियों से ‘दिल की बात’ की। उन्होंने विंध्य के पुर्ननिर्माण के लिए लोगों को संकल्प दिलाया। MLA ने बेरोजगारी, कर्मचारी, जनप्रतिनिधियों, बिजली, पानी, किसान समेत कई विषयों पर खुलकर बात की।

कर्नाटक में BJP के घोषणा पत्र पर MP में सियासत: कांग्रेस ने कहा- भाजपा मुफ्त दे तो मिठाई, विपक्षी बांटे तो रेवड़ी, बीजेपी बोली- एमपी की स्थिति सबके सामने, सीएम ने जो कहा वो किया

नारायण त्रिपाठी ने कहा कि अगर विंध्य बन जाता है, तो विंध्य में कोर म्यूजियम की स्थापना, कैंपस स्पोर्ट्स, धार्मिक कॉरिडोर, फिल्म सिटी, प्राकृतिक कॉरिडोर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहते है कि राष्ट्र समृद्ध और आत्मनिर्भर बनाना है। राष्ट्र समृद्ध और आत्मनिर्भर तब बनेगा जब राज्य समृद्ध और आत्मनिर्भर हो जाएंगे। राज्य समृद्ध और आत्मनिर्भर तब बनेगा जब राज्य छोटे-छोटे हो जाएंगे।

इसके साथ ही नारायण त्रिपाठी ने विंध्यवासियों से आग्रह करते हुए कहा कि अपने बाल बच्चों के भविष्य के लिए ये तय किया जाए कि हमें विंध्य का निर्माण करना है। बता दें कि मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी विंध्य पुनरोदय के मुद्दे पर अपनी अलग पार्टी बनाने का ऐलान कर चुके है।

MP BJP की जिला टीमों में NEW vs OLD की ‘जंग’! नए जिलाध्यक्षों की पुराने टीम से नहीं बैठ रही पटरी, अपनी टीम बनाना चाहते है नए जिला अध्यक्ष, सबसे अधिक विवाद इस जिले में

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus