DGCA Notice To Go First Airlines: नागरिक उड्डयन क्षेत्र के नियामक डीजीसीए ने वित्तीय संकट से जूझ रही गोफर्स्ट एयरवेज के तीन और चार मई को दो दिन उड़ानें रद्द करने के फैसले को लेकर कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

डीजीसीए ने कहा कि विमानन कंपनियों ने यह फैसला किया है. बिना किसी जानकारी के। डीजीसीए ने कहा कि गोफर्स्ट तय कार्यक्रम का पालन करने में विफल रहा है जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा. यह अनुसूची के अनुमोदन के अनुपालन के विरुद्ध है.

डीजीसीए ने कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए पूछा है कि इस अवमानना के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों न की जाए. गोफर्स्ट को 24 घंटे के भीतर अपना जवाब दाखिल करना है.

नियामक ने हवाई यात्रा के लिए टिकट बुक कराने वाले यात्रियों को होने वाली दिक्कतों को कम करने के लिए उठाए गए कदमों की भी जानकारी देने को कहा है. 5 मई से फ्लाइट शेड्यूल की डिटेल भी एयरलाइंस को देनी होगी.

3 और 4 मई को GoFirst से यात्रा के लिए टिकट बुक कराने वाले यात्रियों में भारी नाराजगी देखी जा रही है. सोशल मीडिया पर ये यात्री एयरलाइंस के फ्लाइट रद्द करने के फैसले को लेकर भड़के हुए हैं. गौरव वधावन लिखते हैं कि उनकी कनेक्टिंग फ्लाइट थी जिसके बाद उन्हें ट्रेन पकड़नी थी। अब मैं क्या करूं? उन्होंने पूछा कि क्या मुझे रिफंड मिलेगा?

Go First Airlines:
Go First Airlines:

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus