गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में एक बार फिर चोरों ने मंदिर में हाथ साफ किया है. पेंड्रा मुख्य मार्ग के हनुमान मंदिर में चोरी बीती रात को चोरों जमकर चोरी की है. चोर अपने साथ चांदी के मुकुट, छत्र और दान पेटी की रकम ले उड़े हैं. चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो के आधार पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

जिले के पेंड्रा थाना इलाके के केड़िया बाड़ा के हनुमान मंदिर में बुधावर की सुबह अज्ञात चोर ने चोरी की. चोर मंदिर परिसर में लगे चांदी के छत्र, मुकुट और दान पेटी में रखे पैसे चुराकर फरार हो गए. घटना को लेकर अविचल अग्रवाल ने पेंड्रा पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

मंदिर कमेटी के जानकारी दी कि सुबह जब मंदिर खोलने का समय हुआ तो अंदर सब बिखरा हुआ था. चोरों को अंदर रखे चांदी के छत्र, मुकुट व दान पेटी में रखे पैसों की पूरी जानकारी थी. चोर बुधवार की सुबह 4 बजकर 13 मिनट पर अपनी बाइक से हनुमान मन्दिर पहुंचा. सुबह 4 बजकर 21 मिनट में मन्दिर से चोरी करके भाग जाता है.

इस चोरी की पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. केड़िया बाड़ा में स्थित हनुमान मंदिर हजारों लोगों की आस्था का केंद्र है. मंदिर में मंगलवार व शनिवार को बड़ी संख्या में श्रद्धालु लोग दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं. नागरिकों ने जल्द से जल्द चोरों को पकड़ने की मांग की है.

पेंड्रा में भगवान के घर पर डाका
पेंड्रा में भगवान के घर पर डाका

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus