लगातार सुर्खियों में बनी वेब सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो (Saas Bahu Aur Flamingo) OTT पर रिलीज हो चुकी है. जिसका इंतजार लोगों को तब से था जब से इसका बेहतरीन टीजर सामने आया था और अब जाकर व्यूअर का इंतजार खत्म हुआ है.

 Saas Bahu Aur Flamingo की कहानी एक बहुत मजबूत और शक्तिशाली महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे प्यार से रानी बा कहा जाता है, बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने इस किरदार में अपनी दमदार अदाकारी पेश की  है. सीरीज में उनकी दो बहुओं का किरदार ईशा तलवार और अंगिरा धर ने निभाया है और बेटी का किरदार राधिका मदान ने निभाया है, जो रानी बा के दो बेटों की जानकारी के बिना फ्लेमिंगो नामक दवा के अवैध तस्करी में शामिल हैं. वहीं इस ड्रामा में फ्लेमिंगो की खपत के कारण मुंबई में एक नाइट बार में हुई मौत, देश में फ्लेमिंगो की तस्करी के लिए कौन जिम्मेदार है, यह पता लगाने के लिए एक जांच की शुरुआत होती है. इसमें यह देखना काफी दिलचस्प है कि रानी बा, उनकी बहुओं और उनकी बेटी पर निर्भर हैं कि वे खुद को एक बहुत ही कठिन परिस्थिति से उबारती हैं.

ये सास-बहु की जोड़ी लड़ती है, पर गुंडों से

अक्‍सर क्राइम, ड्रामा या ऐसी एक्‍शन-सस्‍पेंस थ्रि‍लर सीरीज मर्दों के आध‍िपत्‍य वाले क्षेत्र माने जाते हैं, पर ‘सास बहू और फ्लेमिंगों’ में ये सारा काम औरतें कर रही हैं और वो भी ब‍िना क‍िसी भूम‍िका बनाए या टाइट कपड़े पहन चहरे के एक्‍सप्रेशन उड़ाए. घाघरा-चोली पहने, शरीर पर गोदना के बहुत सारे न‍िशान और कटपुतली के नाच की गुड़ियाएं बनाती ये मह‍िलाएं गुंडों का हमला होते ही इन्हीं घाघरों में स्‍टंट कर रही हैं. सास-बहुओं का ज‍िक्र आते ही आपको टीवी सीरियल याद आ जाते हैं, लेकिन होमी अदजान‍िया की ये सास-बहुएं गजब लड़ती हैं पर आपस में नहीं, गुंडो से. सीरीज शुरु होते ही पहले 1 म‍िनट में आपको पता चल जाएगा क‍ि ये सीरीज क‍िस हद तक खून-खराबा द‍िखाने वाली है. सीरीज में खून-खच्‍चर इस कदर है कि वो वीभत्‍सता के स्‍तर पर पहुंच जाता है. लेकिन ये सब जस्‍ट‍िफाई इसलि‍ए होता है क्‍योंकि हर एक्‍शन सीन के आसपास बुने एक हालातों और भावों से आप कनेक्‍ट कर पाएंगे.

8 एपिसोड की है Saas Bahu Aur Flamingo की सीरीज

8 एपिसोड की इस सीरीज में पहले एपिसोड से ही आप कहानी के साथ इंगेज होने लगते हैं.शुरुआत के 2 एपिसोड थोड़े हल्‍के पलों वाले हैं. शुरुआत में व‍िदेश से आए साव‍ित्री के दोनों बेटे आपको कार्टून करेक्‍टर लगते हैं. वो ज‍िस तरह से हालातों को देखते हैं और पर्दे के पीछे की कहानी जो है, वो सब बढ़‍िया चलता है.

क‍िसी भी कहानी की सबसे मजेदार बात होती है कि कहानी की शुरुआत में नजर आने वाले क‍िरदार कहानी के अंत तक कुछ और हो जाएं.वो एक सफर तय करें, उनकी लेयर्स आपको नजर आएं और ये सीरीज उस मायने में खरी उतरती हैं. जो बेटे आपको शुरुआत में अटपटे से लगते हैं, आखिर तक उनके क‍िरदार कैसे बदल जाते हैं, वो चौंकाने वाले हैं. द‍िलचस्‍प बात है कि हर एपिसोड कसा हुआ है और क्‍लाइमैक्‍स तो सच में चौंकाने वाला है. हर एपिसोड में जबरदस्‍त सीक्‍वेंस हैं और आखिर के क्‍लाइमैक्‍स तक आते-आते आप बस सारे रहस्‍य जानना चाहते हैं. वैसे क्‍लाइमैक्‍स को देखकर कहा जा सकता है कि न‍िर्देशक होमी अदाजान‍िया की ये सास-बहुएं यहीं नहीं रुकने वालीं. हॉटस्‍टार पर र‍िलीज हुई ‘सास बहू और फ्लेमिंगों’ एक मजेदार सीरीज है और अगर आप सस्‍पेंस, एक्‍शन और थ्र‍िलर में कुछ मजेदार देखना चाहता हैं तो ये सीरीज आपको देखनी चाहिए.