Karnataka Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बेल्लारी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि जब रावण ने हनुमान जी को बंदी बनाना चाहा…लंका स्वाहा हो गयी! समझिए…ताले में बंद करने वालों का हाल क्या होगा ?

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में कई झूठे वादे हैं. कांग्रेस का घोषणापत्र तालाबंदी और तुष्टीकरण की गठरी है. अब कांग्रेस की हालत इतनी खराब है कि उनके पांव कांप रहे हैं और इसलिए मेरे जय बजरंग बली कहने पर कांग्रेस को आपत्ति होने लगी है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए पैसे के दम पर झूठी नैरेटिव गढ़ती है. पिछले कई चुनावों से इस तरह के झूठे नैरेटिव गढ़कर, झूठे सर्वे करवाकर अपनी शेखी बघारते रहे हैं. इधर कर्नाटक में भी कांग्रेस यही कर रही थी.

कांग्रेस, अपने धन बल और पारिस्थितिकी तंत्र का लाभ उठाते हुए, विशेष रूप से चुनावों के दौरान, हर बार झूठे आख्यान गढ़ती है, लेकिन कर्नाटक में भाजपा को मिले भारी समर्थन ने अब कांग्रेस को पूरी तरह से संकट में डाल दिया है.

बीजेपी का घोषणापत्र पार्टी के लिए वचन और संकल्प पत्र है- पीएम मोदी

भाजपा का घोषणापत्र उसके लिए वचन पत्र है, संकल्प पत्र है. भाजपा के घोषणापत्र में कर्नाटक को देश का नंबर एक राज्य बनाने का रोड मैप है. वहीं कांग्रेस के घोषणापत्र में झूठे वादों की भरमार है. कांग्रेस का घोषणापत्र तालाबंदी और तुष्टीकरण की गठरी है.

Karnataka Election 2023
Karnataka Election 2023

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus