कंपनी ने खुलासा किया कि नथिंग फोन (2) को इस गर्मी में लॉन्च करेगा. लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी OnePlus के पूर्व को-फाउंडर, Carl Pei के इस स्टार्टअप ने Nothing Phone 2 के लॉन्च की समयसीमा की पुष्टि की है. इस सेकेंड जेनरेशन स्मार्टफोन को अमेरिका में भी बेचा जाएगा. चिपसेट और कुछ खास स्पेसिफिकेशन के अलावा, अपकमिंग फोन की डिटेल्स को ज्यादा रिवील नहीं किया गया है. लेकिन यहां हम आपको बताएंगे कि अपकमिंग स्मार्टफोन में क्या-क्या खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स देखने को मिल सकते हैं.

नथिंग फोन (2) में नथिंग फोन (1) के समान एक ट्रांसपेरेंट डिजाइन मिलने की उम्मीद है. फोन पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट नहीं होगा, लेकिन हां इसका डिजाइन अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी यूनिक होगा. जैसा कि हमने नथिंग फोन (1) में भी देखने को मिला है. इसके अलावा, टेक कंपनी ने घोषणा की है कि उसने फोन को शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 सीरीज प्रोसेसर से लैस करने के लिए क्वालकॉम के साथ कोलेबोरेशन किया है, जिससे पता चलता है कि डिवाइस की कीमत नथिंग फोन (1) की तुलना में अधिक हो सकती है.

Nothing Phone (1) को कंपनी ने मिड-बजट रेंज में लॉन्च किया था. Nothing Phone (1) को फ्लिपकार्ट से बैंक डिस्काउंट ऑफर में 25,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. लेकिन Nothing Phone (2) को प्रीमियम सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है. इसलिए इसकी शुरुआती कीमत 40 से 50 हजार रुपये के बीच तय की जाने की उम्मीद है.

संभावित फीचर्स

अपकमिंग स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स के बारे में करें तो इसमें आपको 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिलेगी. स्मार्टफोन क्वालकम स्नैपड्रैगन 8+ जेनरेशन 1 चिपसेट से लैस हो सकता है. इसमें आपको 12GB रैम और अप टू 256GB स्टोरेज देखने को मिल सकता है. इसमें 5000mAh की बैटरी मिलने की भी संभावना है. वहीं, यह फोन Android 13 ओएस पर काम करेगा.