अमृतांशी जोशी, भोपाल। मध्यप्रदेश में डॉक्टर्स की हड़ताल पर अभी भी केवल आश्वासन ही मिला है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के बाद प्रदेश के सरकारी डॉक्टरों ने सामूहिक इस्तीफा देने का निर्णय वापस ले लिया है। इस बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही डॉक्टरों के लिए नई पॉलिसी लेकर आएंगे।

पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने डॉक्टरों के बार-बार होने वाली हड़ताल को लेकर कहा कि हम डॉक्टरों की समस्या समझते हैं। हमें उनकी परेशानियां देखकर दुख होता है। कमलनाथ ने आगे कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही हम डॉक्टरों के लिए नई पॉलिसी लेकर आएंगे। इस पॉलिसी में डॉक्टरों के हित और जनता के हित दोनों का ख्याल रखा जाएगा। हम डॉक्टरों की समस्याएं दूर करेंगे।

सिंधिया और बाहरी कांग्रेसियों की वजह से मध्यप्रदेश में बिगड़ी बीजेपी की हालत: वरिष्ठ नेता भंवर सिंह शेखावत ने दर्द बयां कर दिया बड़ा बयान

बता दें कि प्रदेश के 10 हजार से अधिक सरकारी डॉक्टर्स बुधवार को अनिश्चितकॉलीन हड़ताल पर चले गए थे। इससे दो दिन पहले डॉक्टरों ने सरकार को मांगे पूरी करने की चेतावनी भी दी। हालांकि डॉक्टरों के हड़ताल पर जाने के बाद हाईकोर्ट में दाखिल जनहित याचिका पर कोर्ट ने हड़ताल को अवैध बताया और डॉक्टरों को तत्काल काम पर लौटने को कहा था। जिसके बाद देर रात डॉक्टर्स ने कोर्ट के आदेश के बाद हड़ताल वापस ले ली थी। डॉक्टर्स अपनी मांगों के आदेश जारी नहीं होने पर सामूहिक इस्तीफा देने को लेकर विचार कर रहे थे।

कमल’ को छोड़ ‘नाथ’ के साथ दीपक! कल 11 बजे कमलनाथ के बंगले में कांग्रेस का हाथ थामेंगे जोशी, कांग्रेस दफ्तर में लगाएंगे पिता की तस्वीर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus