Rajasthan Politics: कर्नाटक में बीजेपी नेता मणिकांत राठौड़ का कथित तौर पर धमकी देने वाला ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद सियासत में बवाल मचा हुआ है। बता दें इस ऑडियो में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को मारने की धमकी दिए जाने की बात कही गई है। अब इस मामले में राजस्थान कांग्रेस अधयक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का भी बयान सामने आया है।

डोटासरा का कहना है कि जब से राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली है तब से भाजपा बौखला गई है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अपनी संभावित बुरी हार के को देखते हुए बीजेपी प्रत्याशी मणिकांत राठौड़ ने बेहद शर्मनाक बयान दिया है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि मणिकांत पीएम मोदी और अमित शाह के चहेते हैं जिन्हें विधानसभा चुनाव में टिकट थमाया गया है। उन्होंने आगे कहा कि मणिकांत ठाकुर ने खड़गे के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने आगे कहा कि भाजपा ने झूठ बोलकर केंद्र में 9 साल राज कर लिया। कर्नाटक में सरकार के लोगों द्वारा 40 प्रतिशत कमीशन लिया जाना आम बात है। इस बीच अब कर्नाटक में बीजेपी पूरी तरह से हार रही है तो हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। वहीं पीएम मोदी और अमित शाह ने इस बयान की निंदा भी नहीं की।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें