राकेश चतुर्वेदी,भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी के पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से प्रदेश की राजनीति में खलबली मची हुई है. बीजेपी के नाराज नेताओं के सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज से मिलने का सिलसिला जारी है. भाजपा के लिए मुसीबत बने नाराज नेता पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी, सत्यनारायण सत्तन भी मुख्यमंत्री से मुलाकात करने सीएम हाउस पहुंचे. शिवराज ने दोनों नेताओं से अलग-अलग समय पर चर्चा की. अपनी-अपनी बात रखी. जिससे उनकी नाराजगी दूर हो सके.

वक्त आएगा तब सब बताऊंगा- हिम्मत कोठारी

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद हिम्मत कोठारी ने कहा कि सभी विषयों पर बात हो गई है. दीपक जोशी जैसा कदम तो नहीं उठाएंगे वाले सवाल पर हिम्मत कोठारी ने कहा कि अभी सही वक्त नहीं है. वक्त आएगा तब सब बताऊंगा. मैं खुद आगे रहकर बताऊंगा.

BJP के पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने रघुनंदन शर्मा को सुनाई मन की बात: पिताजी की समाधि धूल खा रही, मेरे कार्यकर्ताओं की पूछ परख नहीं, पार्टी में मान सम्मान नहीं रहा

मैंने कभी टिकट नहीं मांगा- सत्यनारायण सत्तन

मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के बाद सत्यनारायण सत्तन ने कहा कि मैंने खुले तौर पर घोषणा की है कि टिकट नहीं चाहिए. कार्यकर्ताओं की बात रखने आया था. सकारात्मक चर्चा हुई है. कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे. कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर होना चाहिए.

MP कांग्रेस में सेंध लगाने की रणनीति तय कर रही BJP! CM शिवराज से मिले कांग्रेस के पूर्व मंत्री लाखन सिंह, अफवाहों का बाजार गर्म, हिम्मत कोठारी और सत्यनारायण सत्तन ने भी की मुलाकात

दीपक जोशी के कांग्रेस में जाने से बिफरे सत्यनारायण सत्तन

सत्यनारायण सत्तन ने कहा कि अपने पिता के सुकर्मों को कुकर्मियों के बीच जाकर रख दिया. पिता की तस्वीर ले जाकर पिता को लांक्षित किया है. कैलाश जोशी ने जनसंघ और बीजेपी को खड़ा किया है. सत्तन ने कांग्रेस पर सीधा सीधा हमला बोला है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus