प्रीत शर्मा, मंदसौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर जिले (Mandsaur) में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार टीआई (TI) की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

टिकट को लेकर MP कांग्रेस में अभी से घमासान: बैठक में भिड़े जिलाध्यक्ष और दावेदार, जमकर हुई तू-तू मैं-मैं, सज्जन सिंह के ऐलान के बाद बढ़ा विवाद

दरअसल, रतलाम जिले की पुलिस लाइन में पदस्थ टीआई आरसी भाटी छुट्टी लेकर एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी महू-नीमच हाइवे पर मंदसौर के मल्हारगढ़ के पास तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे टीआई भाटी अनियंत्रित होकर नीचे गिर गए और दम तोड़ दिया। इधर, दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। अगर वो समय पर घायल टीआई अस्पताल पहुंचा देता तो जान बच सकती थी।

पीट-पीट कर युवक की हत्या: हाईवे किनारे खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। वहीं जानकारी मिलने पर परिजन भी पहुंच गए हैं। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

युवक की नदी में मिली लाश: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, FIR दर्ज ना करने पर सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus