स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने के बाद आईपीएल में भी उनका बल्ला खूब रन बटोर रहा है. क्रिकेट जगत में अपनी कलात्मक बल्लेबाजी से कईयों को दिवाना बनाने वाले गिल अब सिनेमा में भी अपनी पहचान बनाने को तैयार हैं. हमारे अपने भारतीय स्पाइडर-मैन ‘पवित्र प्रभाकर’ बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे हैं तथा इस फिल्म के हिंदी और पंजाबी भाषाओं में क्रिकेटर गिल अपनी आवाज दे रहे हैं. वह फिल्म में पवित्र के मुख्य किरदार को अपनी आवाज से और भी खास बनाने की तैयारी में हैं.

अपने दर्शनीय शॉट्स से मैदान में मौजूद सभी दर्शकों को झूमने पर मजबूर करने वाले गिल ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ में पवित्र के रूप में पूरे भारत में सभी क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. स्पाइडर-मैन को अपना पसंदीदा सुपरहीरो बताने वाले गिल ने इस फिल्म के जरिए स्पाइडर-मैन की दुनिया में बड़ी एंट्री की है. वह किसी भी फिल्म के लिए अपनी आवाज देने वाले पहले खेल व्यक्तित्व बन जाएंगे. वह हॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी ‘मार्वल्स’ से जुड़ने वाले भी भारत के पहले खिलाड़ी बन जाएंगे.

भारतीय स्पाइडर-मैन ‘पवित्र प्रभाकर’ को अपनी आवाज देने के बारे में गिल ने कहा कि मैं स्पाइडर-मैन को देखते हुए बड़ा हुआ हूं और वह सबसे अधिक लोकप्रिय सुपरहीरो में से एक है. चूंकि इस फिल्म से भारतीय स्पाइडर-मैन की शुरुआत हो रही है, इसलिए स्क्रीन पर पहली बार हिंदी और पंजाबी भाषाओं में हमारे भारतीय स्पाइडर-मैन की आवाज बनना मेरे लिए अविस्मरणीय अनुभव रहा. मैं पहले से ही अलौकिक महसूस कर रहा हूं. मैं इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. बता दें कि, सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने दो जून को केवल सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, मराठी, पंजाबी और बंगाली में ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ रिलीज करने का ऐलान किया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे